राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, CBI व निष्पक्ष जांच की मांग; CM को भेजा ज्ञापन

0
62

पौड़ी। राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वन्नंतरा हत्याकांड मामले में मृतका रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मामले की सीबीआई व निष्पक्ष जांच किए जाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को शहर के विभिन्न मार्गों से गुजर कर कलक्ट्रेट परिसर तक रैली निकाली।

इस दौरान उन्होने कलक्ट्रेट परिसर के बाहर जमकर नारेबाजी भी की। बाद में जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर चेतावनी दी कि यदि जनता के साथ ऐसा छलावा होता रहा तो उन्हें व्यापक स्तर पर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

सिविल लाइन स्थित बद्रीनाथ धर्मशाला में गढ़वाल मंडल के विभिन्न क्षेत्रों से काफी संख्या में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित हुए। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी आयोजित हुई। जिसमें मृतका अंकिता की मां और पिता भी मौजूद रहे।

बाद में पार्टी कार्यकर्ता एजेंसी चौक, माल रोड़, बस स्टेशन, धारा रोड़ होते हुए कलक्ट्रेट परिसर तक नारेबाजी के साथ रैली निकाली। यहां कलक्ट्रेट का मुख्य गेट बंद किए जाने पर उन्होने नाराजगी भी जताई। तथा गेट पर ही एक सभा का आयोजन किया।

अपने संबोधन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि वन्नंतरा हत्याकांड मामले की अभी तक सीबीआई जांच न होने से अन्य संस्थानों में कार्य करने वालों में भी भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच करवाने, मूल निवास एवं मूल निवास के अंर्तगत आने वाले सभी कानून को लागू करने तथा सशक्त भू कानून लागू करने की मांग भी की।

इस मौके पर संगठन सचिव सुलोचना इष्टवाल, मृतका अंकिता की मां सोनी देवी, विपिन नौटियाल, राजेंद्र, मनोरमा चमोली, सुशीला पटवाल, राखी, सुरेश चंद्र जुयाल आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY