रात से ही गायब था पिथौरागढ़ का युवा व्यापारी, कालीताल में मिला शव; परिवार में पसरा मातम

0
64

बेरीनाग। पिथौरागढ़ में एक व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई। तहसील मुख्यालय से आठ किमी दूर कालीताल में डूबने से युवा व्यापारी जगदीश बोरा की मौत हो गई। वह मंगलवार रात्रि से घर से गायब थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

चनकाना निवासी 35 वर्षीय जगदीश बोरा बोरा स्टेशन रोड में गिफ्ट सेंटर और फोटोग्राफी की दुकान चलाते थे। पुलिस के अनुसार जगदीश मंगलवार की रात्रि से घर से गायब थे। स्वजन द्वारा खोज करने पर बुधवार की सुबह नौ बजे कालीताल के पास जगदीश की बाइक और कपड़े मिले। स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन
सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रभात कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने ताल के आसपास सर्च अभियान चलाया। इस दौरान थानाध्यक्ष के साथ एसआई हरीश पुरी, आरक्षी मोहन रंसवाल, नरेंद्र मेहता ने कड़ी मशक्कत के बाद तालाब से जगदीश के शव को निकाला। जहां से शव को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और चिकित्सकों द्वारा पोस्टमार्टम किया गया।

परिवार में पसरा मातम
जगदीश की मौत से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, बेरीनाग और चनकाना क्षेत्र मे शोक की लहर फैल गई। घटना पर नगरपालिका अध्यक्ष हेम पंत, ब्लाक प्रमुख विनीता बाफिला, व्यापार संघ अध्यक्ष राजेश रावत, देवेन्द्र लाल शाह, अमित पाठक आदि ने गहरा दु:ख व्यक्त किया। बुधवार को दोपहर दो बजे बाद व्यापारियों ने बाजार बंद रखकर नगर के बैंक चौराहे पर शोक सभा की।

LEAVE A REPLY