लोहाघाट और काशीपुर में गरजे राजनाथ सिंह, जनसभा से चढ़ेगा सियासी पारा; कांग्रेस की खोली पोल

0
10351

defense-minister-rajnath-singh-jansabha-today-in-Lohaghat

लोकसभा चुनाव के प्रचार को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लोहाघाट पहुंचे। राजनाथ सिंह यहां चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कांग्रेस के मंत्रियों को जेल की हवा खानी पड़ी, भाजपा से कोई जेल नहीं गया।

बता दें कि, लोहाघाट और काशीपुर से पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गौचर (गढ़वाल लोकसभा सीट) में बीजेपी के प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में जनसभा की। जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि “मैं आप सभी को बस एक बात याद दिलाना चाहता हूं, मैं कभी भी किसी भी पीएम की आलोचना नहीं करता, चाहे वह कांग्रेस का हो या किसी अन्य पार्टी का।

रक्षा मंत्री ने कहा कि एक बार बहुत ईमानदारी से राजीव गांधी ने इस बात को स्वीकार किया था। उन्होंने 100 पैसे भेजे, लेकिन लोगों तक केवल 14 पैसे ही पहुंच पाए। किसी ने भी उस चुनौती को स्वीकार नहीं किया, लेकिन पहली बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि प्रत्येक भारतीय नागरिक के लिए एक जन धन खाता खोला जाना चाहिए यहां तक कि मैं भी यह नहीं समझ पा रहा था कि प्रधानमंत्री हर किसी के लिए खाता क्यों खोल रहे हैं।

वहीं, गौचर में जनसभा करने के बाद केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लोहाघाट पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में जनसभा की। इसके बाद राजनाथ सिंह नैनीताल सीट के प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करने काशीपुर पहुंचे हैं।

14 अप्रैल को तीन जनसभाएं करेंगे सीएम योगी
उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार मैदान में नजर आएंगे। रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देहरादून में जनसभा करेंगे। इससे पहले शनिवार को उनकी हल्द्वानी में जनसभा होगी। योगी 14 अप्रैल को तीन जनसभाएं करेंगे। सबसे पहले वह श्रीनगर गढ़वाल में जनसभा करेंगे।

इसके बाद उनकी रुड़की में जनसभा होगी और फिर शाम को वह देहरादून के बन्नू स्कूल में जनसभा को संबोधित करेंगे। 16 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोटद्वार में रोड शो करेंगे। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 17 अप्रैल को चकराता में जनसभा करेंगे। उनका सहसपुर में भी रोड शो होगा।

LEAVE A REPLY