तो भाजपा के टिकट पर लोकसभा में लड़ेंगे यह पांच योद्धा

0
57

देहरादून। आशीष बडोला। भाजपा की ओर संभावित सूची में जिन लोागों के नाम पर अंतिम मोहर लगनी है। फिलहाल उनके नामों पर चर्चा हो रही है। वहीं सूत्रों की माने तो जिन्हें टिकट दिया जा रहा है उनका नाम लगभग फाईनल है।

भाजपा के विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से पता चला है कि नैनीताल लोकसभा सीट पर प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को उतारा जा सकता है। जबकी अल्मोड़ा सीट पर केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा को पार्टी की ओर से प्राथमिकता मिल सकती है। वहीं गढ़वाल मंडल की तीन सीटों पर बात करे तो पौडी लोकसभा सीट ये राष्ट्रीय महासचिव तीरथ सिंह रावत को टिकट देना ही पार्टी बेहतर समझ रही है।

जबकी टिहरी लोकसभा सीट पर शाही घराने से ताल्लुक रखने वाली बहू रानी राज लक्ष्मी शाह को दूसरी बार फिर टिकट मिल सकता है। इससे पहले भी वह उपचुनाव में इस सीट पर जीत दर्ज कर चुकी है। जबकी संत नगरी हरिद्वार से पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ रमेश पोखरियाल निशंक पर फिर भरोसा जताया जा सकता है। आज पार्टी की ओर से पांचों सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा होनी थी। मगर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन होने की वजह से पार्टी ने सोमवार के सारे कार्यक्रम देशभर में रद् कर दिए। वहीं यह भी  बताया जा रहा है कि प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने से पहले नामों बदलाव भी हो सकता है।

LEAVE A REPLY