क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर हिल स्टेशन औली में पांच जनवरी तक होटल फुल

0
214

क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर औली में अधिकांश होटल और लॉज में बुकिंग फुल हो गई है। 22 दिसंबर से लेकर जनवरी के प्रथम सप्ताह तक के लिए पर्यटकों ने होटल बुक कर लिए हैं।

औली में इन दिनों पर्यटक अच्छी तादात में पहुंच रहे हैं। रविवार को वीकेंड होने के चलते यहां काफी संख्या में पर्यटक आए। पर्यटक रोपवे और चियर लिफ्ट का भी आनंद ले रहे हैं। पर्यटकों की अच्छी तादात को देखकर होटल कारोबारियों के साथ ही अन्य व्यवसायियों के चहरे खिले रहे।

औली के होटल कारोबारी अजय भट्ट ने बताया कि पिछले दिनों औली में हुई बर्फबारी के बाद यहां पर्यटकों के आने का सिलसिला बढ़ गया है। उन्होंने बताया कि क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर पर्यटकों में काफी उत्साह है। 22 दिसंबर से पांच जनवरी तक की अधिकांश होटलों में ऑनलाइन बुकिंग हो चुकी है।

जबकि गढ़वाल मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउस में भी एक जनवरी तक की बुकिंग पूरी हो चुकी है। जबकि नई बुकिंग के लिए होटलों में लगातार फोन से जानकारी ली जा रही है। नए साल और क्रिसमस को लेकर स्थानीय पर्यटन कारोबारियों में काफी उत्साह बना हुआ है। वहीं वीकेंड के अलावा अन्य दिनों में भी यहां काफी तादात में पर्यटक आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY