भाजपा की जीत के बाद बदले इस मुस्लिम नेता के सुर, कहा- तीसरी बार भी मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री

0
179

गुवाहाटी। तीन राज्यों में बहुमत के साथ भाजपा को मिली जीत के बाद ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के सुर बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत ने साबित कर दिया है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

‘नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री’
समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अजमल ने सोमवार को मीडिया से कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि भाजपा राज्य चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा, “मैंने सोचा था कि कांग्रेस कम से कम तीन राज्यों में तो जीत हासिल करेगी। अगर हम नतीजों पर नजर डालें तो यह स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।”

कांग्रेस पार्टी पर लगाया आरोप
अजमल ने असम कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा की भी आलोचना करते हुए कहा, “उनके पास असम में पार्टी का नेतृत्व करने की कोई क्षमता नहीं है। उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।” अजमल ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश नेताओं पर बीजेपी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

अजमल चाहते थे कांग्रेस से गठबंधन
अजमल ने कहा, “असम में कांग्रेस पार्टी बीजेपी की ए टीम बन गई है।” नेताओं को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को बेच दिया गया है। अजमल अगले आम चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते थे, लेकिन असम कांग्रेस नेतृत्व के कड़े प्रतिरोध के कारण, AIDUF को विपक्षी I.N.D.I.A ब्लॉक में शामिल नहीं किया गया।

LEAVE A REPLY