भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 25 व 26 नवंबर को दून में, बीएल संतोष अथवा प्रल्हाद जोशी रह सकते हैं मौजूद

0
93

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 25 व 26 नवंबर को देहरादून में प्रस्तावित है। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष अथवा केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी मौजूद रह सकते हैं। बैठक में मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति के संबंध में चर्चा होगी।

विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतर चुकी भाजपा ने हाल में अगले माह तक के कार्यक्रम निर्धारित किए थे। इसके तहत प्रदेश में प्रबुद्ध सम्मेलन का सिलसिला शुरू किया गया है तो सभाओं का दौर भी प्रारंभ किया जा चुका है। दीवार लेखन का कार्य सभी विधानसभा क्षेत्रों में जारी है। इस बीच प्रांत से लेकर मंडल स्तर तक के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकत्र्ताओं के मध्य बैठकों का क्रम निरंतर चल रहा है। इस सबके बीच चुनाव की दृष्टि से देहरादून में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होनी है।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक प्रदेश कार्यसमिति के लिए अभी 25 व 26 नवंबर की तिथि प्रस्तावित की गई है, लेकिन यह राष्ट्रीय पदाधिकारियों के समय मिलने पर निर्भर रहेगी। बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी में से कोई एक उपस्थित रह सकते हैं। दोनों नेताओं में से यदि 25-26 नवंबर को किसी का समय नहीं मिला तो कार्यसमिति की बैठक आगे भी खिसक सकती है।

LEAVE A REPLY