मुंबई में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, बीच किनारे किया योग, लोगों से की मुलाकात

0
131

Uttarakhand CM Dhami Doing morning walk in Mumbai did yoga near beach meet people

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तीन दिवसीय मुंबई दौरे पर हैं। आज मंगलवार को वह मॉर्निंग वॉक पर निकले। इस दौरान उन्होंने बीच किनारे योग और सूर्य नमस्कार किया। वहीं, वहां वॉक के लिए आए लोगों से मुलाकात भी की।

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वस्थ भारत-सशक्त भारत’ के विजन को साकार करने के लिए सभी को नियमित दिनचर्या में योग को शामिल करना चाहिए। वहीं, उन्होंने मुंबईवासियों को प्रदेश के पर्यटन को लेकर जानकारी और उन्हें भ्रमण का सुझाव दिया।

बता दें कि सीएम धामी वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में रोड शो के लिए गए हैं। सोमवार को हुए रोड शो में 30,200 करोड़ के निवेश प्रस्ताव पर एमओयू हुए। अब तक देश दुनिया में हुए रोड शो में 1,24,200 करोड़ से अधिक के निवेश के करार हो चुके हैं।

इसके अलावा जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स, गोदरेज केमिकल्स, एस्टार भोजन, वी अर्जुन लॉजिस्टिक्स पार्क के साथ भी निवेश पर बातचीत हुई है। मुख्यमंत्री धामी ने उद्योग समूह के साथ बैठक कर उत्तराखंड में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा कर खूबियां भी बताईं।

प्रदेश सरकार ने निवेशक सम्मेलन के लिए 2.50 लाख करोड़ का निवेश लाने का लक्ष्य रखा है। आठ व नौ दिसंबर को देहरादून के एफआरआई में प्रस्तावित वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए रोड शो में अब तक 1,24,200 करोड़ से अधिक के एमओयू हुए हैं।

LEAVE A REPLY