यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, आठ की मौत

0
86

दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह करीब पांच बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 12 घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसा डबल डेकर बस और ट्रक के बीच टक्कर की वजह से हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस आगरा से नोएडा आ रही थी। इसी बीच बस ने एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बस औरैया डिपो से आ रही थी।

आठ मृतकों में से अबतक 6 की पहचान हो चुकी है। उनके नाम है सुमन, विशनाथ तिवारी(75), विनीता(25),अरुण (25), कशिश, महेश (32) पुत्र भगवान सिंह गांव चैदलपुर धौलपुर।

16 घायलों के नाम भी सामने आए हैं मंगल, हनुमंत, दिलीप, रंजीत, (जयकुमार की हालत गंभीर ), जैपाल, दिपू, लाल सिंह, कललू, बीरु, निहाल, सुषमा, भगवान सिंह, शोरन, करन, विकास। बस ड्राइवर की पहचान महेश पुत्र भगवान सिंह निवासी गांव चंदेलपुरा तहसील बरई जिला धौलपुर के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल दुर्घटनास्थल पर पहुंच गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, आज ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों के निधन से मुझे बहुत दुःख पहुंचा है, ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।

LEAVE A REPLY