सीआरपीएफ की बस को कार ने मारी टक्कर, जोरदार धमाका

0
85

जम्मू कश्मीर।  जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर बनिहाल के पास एक कार में धमाका हुआ है बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ काफिले की एक बस को टक्कर मारने के बाद कार में धमाका हुआ।
धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस काफिले में सीआरपीएफ की 6-7 बस थी और करीब 40 जवान थे। फिलहाल, काफिला रवाना हो गया है. सूत्रों का कहना है कि सेट्रो कार में दो सिलेंडर, यूरिया और तेल की बोतलें थी।
जानकारी के मुताबिक, बनिहाल टनल के पास रिहाइशी इलाके से दूर एक सेंट्रो कार जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर खड़ी थी. जैसे ही सीआरपीएफ का काफिला नजदीक आया है, तभी कार ने सीआरपीएफ के एक बस को टक्कर मारी और जोरदार धमाका हुआ. इस धमाके के कारण बस को मामूली नुकसान पहुंचा है. मौके से कार का ड्राइवर फरार है. फिलहाल, ड्राइवर और कार मालिक की तलाश की जा रही है।
सीआरपीएफ ने कहा कि आज करीब 10.30 बजे बनिहाल के पास एक सिविल कार में धमाका हुआ. इस दौरान सीआरपीएफ का काफिला वहां से गुजर रहा था. धमाके के बाद कार में आग लग गई और सीआरपीएफ के एक बस के पिछले हिस्से को मामूली नुकसान पहुंचा. किसी सीआरपीएफ जवान को कोई चोट नहीं आई है. धमाके के सभा पहलुओं की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY