पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, आतंकियों पर हमला गलत कैसे?

0
319

 

हारनपुर। सहारनपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचारी डर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आतंकियों पर हमला करना कैसे गलत? उन्होंने सहारनपुर की जनता से कहा कि 2014 में पूरा आशीर्वाद मिला था। इसके बाद उन्होंने कहा कि यहां तो बोटी- बोटी करने वाले साहब भी हैं और वह कांग्रेस के शहजादे के बेहद करीबी भी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि वे बोटी- बोटी कहते हैं और हम बेटी की सुरक्षा व सम्मान की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि अब कैराना में पलायन का भय खत्म हो चुका है।

इसके बाद उन्होंने कहा कि ये चुनाव नए भारत के लिए है। देश के आम लोगों का विकास हो। देश चाहता है कि वंशवाद हटाओ। उन्होंने कहा कि सपा बसपा को आतंकियों पर हमले के सबूत चाहिए। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का सिर्फ एक ही नारा है ‘मोदी हटाओ’।

पीएम मोदी ने कहा कि सुरक्षा से समझौता कैसे करें। उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह कांग्रेस का ढकोसला पत्र है। वहीं मायावती का जिक्र करते हुए कहा कि, बहन जी उन दिनों को अपने स्वार्थ के लिए भूल सकती है।

पीएम मोदी अमरोहा से शुक्रवार दोपहर 1;50 बजे नानौता में हेलीपैड पर पहुंचे। जनसभा स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। सुचारू ट्रैफिक व्यवस्था के लिए रूट डायवर्जन लागू किया गया।जनसभा को संबोधित करने के बाद वह देहरादून रवाना हो गए है।

LEAVE A REPLY