हार के बाद गायब तेजस्वी के बचाव में उतरे मनोज झा, बोले-दिल्ली से रख रहे मुजफ्फरपुर पर नजर

0
69


दिल्ली। बिहार में राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन को लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव दिखाई नहीं दे रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी को लेकर विरोधी दलों के हमले के बीच राजद नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा उनके बचाव में उतरे हैं। राज्यसभा सांसद ने तेजस्वी के दिल्ली में होने की बात कही है।

गुरुवार को एक सवाल के जवाब में मनोज झा ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव फिलहाल दिल्ली में हैं। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम से बच्चों की हो रही मौत पर तेजस्वी नजर रख रहे हैं। वह यहीं से मुजफ्फरपुर की स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मालूम हो कि बिहार विधानसभा में तेजस्वी ‘नेता प्रतिपक्ष’ हैं।

मालूम हो कि अपने पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 72वें जन्मदिन पर भी तेजस्वी नजर नहीं आए थे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शुभकामना संदेश लिखा था, जबकि पटना से लेकर दिल्ली तक किसी भी समारोह में वह नजर नहीं आए थे। इसके बाद से लगातार जदयू और भाजपा के नेता उन पर निशाना साध रहे थे।

रघुवंश बोले थे- विश्वकप मैच देखने इंग्लैंड गए होंगे तेजस्वी

मनोज झा से पहले राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने तेजस्वी के इंग्लैंड में होने की संभावना जताई थी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि तेजस्वी फिलहाल कहां हैं। हो सकता है कि वह विश्व कप मैच देखने गए होंगे, मैं इस बारे में भी पक्का नहीं हूं।

LEAVE A REPLY