‘हमने खाना दिया, छत दी और आपने भाजपा को वोट दिया’; सिद्धारमैया

0
84


दिल्ली। कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने बादामी में एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि हमने आपको खाना दिया, छत दी और आपने भाजपा को वोट दिया।

सिद्धारमैया ने लोगों से कहा, ‘मुझे नहीं पता कि आप लोग भाजपा को वोट क्यों देते हैं। खबर आ रही हैं कि भाजपा यहां से आगे चल रही है। हमने पंचायत भवन बनाया। हमने आपको खाना दिया, छत दी और आपने भाजपा को वोट दिया। मैं हैरान हूं.. क्यों?’

कुछ ऐसी ही बात एक दिन पहले राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी कही है। बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बायन के बाद भाजपा नेताओं ने उनकी निंदा की है। कुमारस्वामी ने एक थर्मल पावर प्लांट के प्रदर्शन कर रहे कर्मियों के सामने अपना आपा खोते हुए कहा था कि अपनी शिकायतें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही बताओ।

स्थानीय चैनल द्वारा प्रसारित किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कुमारस्वामी अपने एक प्रोग्राम के तहत यात्रा पर थे, तभी लोगों के एक समूह से बातचीत करने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी की खिड़की खोली। इस दौरान वह काफी गुस्से में थे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कहा कि वह उनकी मदद नहीं कर पाएंगे क्योंकि उन्होंने बीते हफ्ते प्रधानमंत्री मोदी को वोट दिया था।

लोग उनकी गाड़ी को घेरकर चिल्ला रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, ‘क्या मुझे आपका सम्मान करना चाहिए? क्या आपको लाठीचार्ज की जरूरत है? आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दिया और आप चाहते हैं कि मैं आपकी मदद करूं।’

LEAVE A REPLY