छात्राओं की मौत पर गुस्साए परिजन, मंत्री को मौके से खदेड़ा,

0
62

शिमला। राजधानी शिमला के झंझीड़ी में हुए स्कूल बस हादसे में तीन छात्राओं और ड्राइवर की मौत हो गई है। बच्चे राजधानी शिमला के चेल्सी स्कूल के थे। हादसे में घायल बच्चों को सिर में चोटें लगी हैं। आईजीएमसी में बच्चों का उपचार किया जा रहा है। दो से तीन बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बच्चों की मौत पर गुस्साए परिजनों ने शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को मौक से खदेड़ दिया। 

लोगों ने शिक्षा मंत्री पर जमकर भड़ास निकाली और सड़क किनारे खड़ी और अन्य सरकारी गाड़ियों के शीशे भी तोड़ डाले। शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को एसपी शिमला की गाड़ी में मौके से बचकर भागना पड़ा। स्थानीय लोगों ने कहा कि सरकार को कई बार गुजारिश की गई लेकिन यहां पार्किंग व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दिया गया, इसी वजह से यह हादसा हुआ। झंझीड़ी चौक पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बच्चों की मौत पर गुस्साए परिजन और स्थानीय लोग सड़क के बीच धरने पर बैठ गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अफसरों के साथ आईजीएमसी पहुंचे।  बताया जा रहा है कि बस काफी पुरानी थी। यह खटारा हालत में थी। यही बस कई बार सड़क पर चढ़ाई के दौरान रुक जाती थी।बस में सवार लोगों को पहले नीचे उतारा जाता फिर चढ़ाई पर बस आगे बढ़ाने के बाद फिर लोगों को बस में बिठया जाता। इस हादसे के चलते राजधानी शिमला के सभी स्कूल मंगलवार को बंद रहेंगे।

 

LEAVE A REPLY