ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान तो शख्स ने 500 रुपये के लिए लगा दी गाड़ी में आग

0
121

इंदौर। मध्यप्रदेश  के इंदौर में रविवार रात एक शख्स का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा, जिसके बाद उसने गाड़ी में आग लगा दी. अपनी बाइक को आग लगाने के बाद वह मौके से भाग निकला. आस-पास खड़े लोग देखकर हैरान रह गए. वहीं, स्थानीय लोगों ने यातायात पुलिस कर्मियों पर यात्रियों को परेशान करने और उनसे पैसे लेने का आरोप लगाया.

प्रत्‍यक्षदर्शी के मुताबिक, “ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने शख्स को रोका और 500 रुपये मांगे. आदमी ने लगभग एक घंटे तक उनसे विनती की, लेकिन वे नहीं माने. इसके बाद वो गुस्से में गाड़ी में आग लगाकर भाग निकला. “

पुलिस ऑफीशियल राहुल शर्मा ने कहा, ”घटना की जांच के लिए पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक बरामद की. उन्होंने आग बुझाई. हम घटना की जांच कर रहे हैं.” स्थानीय लोगों ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस के जवान अपनी पहचान छिपाते हैं और उनसे पैसे निकालने के लिए वाहनों को रोकते हैं.

एक शख्स ने कहा, ”हम उनका नाम नहीं जानते, उन्होंने अपनी पहचान छिपाई हुई थी. वे सभी प्रकार के वाहन जैसे कार, वैन और यहां तक ​​कि ट्रांसपोर्ट वाहनों को रोकते हैं और उन्हें बताते हैं कि यह उनका क्षेत्र है. मालवा मिल प्वाइंट पर भी 3 लोग हैं, जो ऐसा करते हैं. वो सभी गाड़ियों को रोकते हैं और पैसा मांगते हैं.”

वहीं एक शख्स ने कहा, ”आधे समय पुलिसकर्मी नशे में रहते हैं. वो हमें रोकते हैं और कहते हैं कि हमने तुम पर जुर्माना लगाया है. जिसके बाद वो हजार या 500 रुपये की रिश्वत मांगते हैं. लेकिन मध्य प्रदेश में नया मोटर व्हीकल एक्ट भी लागू नहीं हुआ है.”

LEAVE A REPLY