आतंकी हमले की आशंका, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- हम मुंह तोड़ जवाब देंगे

0
69

इंडो पाक बॉर्डर पर बीएसएफ ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

पठानकोट।  पंजाब के पठानकोट में एक बार फिर बड़े आतंकी हमले की आशंका जताई जा रही है। इसके चलते पूरे पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पठानकोट की मामून छावनी, माधोपुरए 21 सब एरिया और एयरबेस पर आतंकी हमले को लेकर पिछले 10 दिनों से लगातार नजर रखी जा रही है। प्रदेश भर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। हिमाचल प्रदेश में फिदाइन हमले की आंशका के चलते सीमावर्ती जिला और सबसे बड़ा सैन्य क्षेत्र होने के चलते सुरक्षा बलों को अलर्ट पर रखा गया है।
वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस बारे में गृहमंत्री अमित शाह से भी बात की है। सीएम ने उन्हें एक पत्र लिखकर हालातों के बारे में अवगत कराया है। उन्होंने पत्र में बताया कि पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के जरिए हथियार पंजाब में पहुंचाए जा रहे हैं। मैं बताना चाहूंगा कि किसी भी चुनौती से निपटने के लिए हम तैयार हैं। अगर आतंकी हमला होता भी है, तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे। हमारी सेनाएं हर मोर्चे पर डटी हैं और तैयार हैं।

पाकिस्तान देश में आतंकी फैलाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर और भारत के अन्य राज्यों में बड़े धमाकों की साजिश रच रहे हैं। जिसके लिए वे पंजाब के रास्ते देश में हथियार और गोला बारूद पहुंचा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में ड्रोन के जरिए काफी हथियार पाकिस्तान सीमा से सटे पंजाब के इलाकों में पहुंचाए गए हैं। हाल ही में तरनतारन से पकड़े गए चार आतंकियों से भी काफी मात्रा में हथियार और बारूद बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि उन तक वह बारूद ड्रोन के जरिए पहुंचाया गया था।

LEAVE A REPLY