उत्तराखण्ड के इस इंटर कॉलेज में मिले 14 कोरोना पॉजिटिव बच्चे

0
667

चौखुटिया:* विकास खंड अंतर्गत राजकीय इंटर कालेज तड़ागताल में चौदह छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।एक साथ 14 बच्चे पॉजिटिव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। हालात के मद्देनजर स्कूल को अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिया गया है।अब क्षेत्र के सभी विद्यालयों को सैनीटाइज करने की तैयारी है।स्वास्थ्य महका सभी स्वजनों के सैंपल लेने की तैयारी में जुट गया है।

विदित हो कि 10 दिसंबर को जीआईसी तड़ागताल के एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद 11 दिसंबर को स्कूल के सभी छात्रों और स्टाफ सहित कुल 107 लोगों की सैंपलिंग की गई थी। 14 दिसंबर को आई रिपोर्ट में स्कूल के 14 छात्रों के पॉजिटिव निकलने से हड़कंप मच गया है।
सीएचसी के प्रभारी डॉ अमित रतन सिंह ने बताया कि चौदह छात्रों का संक्रमित निकलना चिंता की बात है। सभी पॉजिटिव छात्रों के साथ ही अन्य छात्रों और उनके परिजनों पर भी निगरानी रखी जा रही है। उन्होंने लोगों से अतिरिक्त सावधानी बरतने की अपील की है। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जीआईसी तड़ागताल को अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिया गया है। सभी स्कूलों में सैनिटाइजेशन के निर्देश पहले से ही दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि पॉजिटिव पाए गए सभी छात्रों के सैंपल लिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY