अल्‍मोड़ा में सड़क धंसने से कार मलबे में समाई, एक की मौत, दो बच्‍चों समेत तीन की हालत गंभीर

0
308

मानिला (अल्मोड़ा) : अल्‍मोड़ा के सल्ट ब्‍लॉक के नानणकोटा बस स्टैंड के पास सड़क धंसने से कार मलबे के साथ खाई में समा गई। हादसे में चालक की मौत हो गई। तीन को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं जो भाई बहन हैं।

क्वैरला डभरा आंतरिक सड़क पर सोमवार की सुबह नानणकोटा बस स्टैंड के पास भूधसाव हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रही कार डी एल 8सी क्यू 0961 मलबे के साथ खाई में जा गिरी। कार चालक देवेंद्र सिंह बंगारी (48) पुत्र बचे सिंह निवासी डभरा गांव (सल्ट विकासखंड) इनलो से क्वैरला जा रहे थे। वाहन में तीन लोग और बैठे थे। दुर्घटना का पता लगते ही राजस्व उपनिरीक्षक पंकज फर्त्याल, कुबेर सिंह मेहरा, राजेंद्र प्रसाद व शुभम सिंह आदि मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों की मदद से खाई में गिरे लोगों को निकाला गया। कार चालक दम तोड़ चुका था। वाहन में बैठे मोहन सिंह पुत्र मंगल सिंह ग्राम मैंदड़ी तहसील भिकियासैंण तथा उनका नौ वर्षीय लक्ष्य तथा 11 वर्ष की पुत्री लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत ले जाया गया है। बीती रात अतिवृष्टि केक कारण सड़क की बुनियाद कमजोर पड़ने से भूधसाव हुआ।

jagran

घायलों केक बेहतर इलाज पर जोर

क्षेत्रीय विधायक महेश जीना ने मृतक के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। साथ ही घायलों के बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया। विधायक ने मृतक का पोस्टमार्टम रानीखेत के बजाय भिकियासैंण अथवा निकटवर्ती चिकित्सालय में करवाने के लिए पुलिस प्रशासन से वार्ता की।

LEAVE A REPLY