कैमुना क्रेडिट घोटाले का एक और आरोपी गिरफ्तार, करोड़ों रुपये डकार चुकी है संस्था

0
432

उत्तराखंड के लोगों का करोड़ों रुपया डकार चुके कैमुना क्रेडिट सोसायटी घोटाले के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घोटाले का मुख्य आरोपी पूर्व में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। पुलिस घोटाले में शामिल फरार अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

कुछ साल पूर्व कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी की एक शाखा टनकपुर में खोली गई थी। जिस पर भरोसा कर लोगों ने सोसायटी की शाखा में खून पसीने की कमाई को निवेश किया था। इसके बाद लोगों के जमा किए लाखों रुपये लेकर टनकपुर से कंपनी फरार हो गई। मामले में पुलिस ने स्थानीय एजेंट की तहरीर पर कंपनी के एमडी समेत कई लोगों पर केस दर्ज किया था।

हाल ही में घोटाले का मुख्य आरोपी और कैमुना क्रेडिट का एमडी प्रदीप अस्थाना को पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था। गुरुवार देर रात पुलिस ने मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपी अनाम मोइनुद्दीन खान पुत्र लियाकत अली निवासी ग्राम नरहन पोस्ट थाना केराकत, जिला जौनपुर (यूपी) को दबोचने में सफलता पाई। इधर, आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम में एसआई मनोज कुमार सिंह, कॉन्स्टेबल दीपक सिंह, शाकिर अली और विक्रम सिंह रहे

LEAVE A REPLY