एक्टर शाहिद कपूर, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर पहुंचे दून, फिल्म ‘जर्सी’ की करेंगे शूटिंग, पांच माह बाद शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

0
319

  • कोरोना के कारण पिछले पांच महीनों से सब ठप पड़ा था, लेकिन अब धीरे धीरे तमाम गति विधियाँ शुरू होने लगी हैं। बढ़ते कोरोना मामलों के बीच फिल्म शूटिंग जैसी गतिविधि भी शुरू होने जा रही है।

देहरादून : कोरोना के कारण पिछले पांच महीनों से सब ठप पड़ा था, लेकिन अब धीरे धीरे तमाम गति विधियाँ शुरू होने लगी हैं। बढ़ते कोरोना मामलों के बीच फिल्म शूटिंग जैसी गतिविधि भी शुरू होने जा रही है।

इसी के चलते आज फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के लिए अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर देहरादून पहुंच गए। पांच माह बाद उत्तराखंड में बड़े बैनर की शूटिंग हो रही है। देहरादून और मसूरी की विभिन्न लोकेशन में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

फिल्म ‘जर्सी’ में अभिनेता शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में होंगे। यह तेलगू फिल्म ‘जर्सी’ की ही रीमेक है। इस फिल्म की शूटिंग 30 सितंबर से शुरू होनी है। फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। पंकज कपूर शाहिद कपूर के कोच का किरदार निभाएंगे।

अभिनेता शाहिद कपूर तीसरी बार और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर दूसरी बार उत्तराखंड आए हैं। दोनों को अलग-अलग रिसॉर्ट में ठहराया गया है। कोरोना को देखते हुए दोनों ने ही किसी से भी मिलने से मना कर दिया है। साथ ही, उनके आसपास रहने वालों को सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया है।

LEAVE A REPLY