जाको राखे साइयां : दुधमुंहे बेटे के साथ चंडी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, गोता खोरों ने बचा ली दोनों की जान

0
406

  • पारिवारिक कलह से दुखी बिजनौर निवासी एक महिला चंडी पुल से अपने दुधमुंहे बेटे के साथ गंगा में कूद गई।
  • ऊपर वाले का करम देखिये कि यहां मौजूद कुछ युवकों ने उसे देख लिया और चेतक पुलिसकर्मियों की मदद से महिला और उसके बेटे को उफनती गंगा नदी से बाहर निकाल लिया।
  • अब दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

हरिद्वार : ऊपर वाले की मर्जी न हो तो उफनती गंगा की धार में कूदने पर भी बचाने वाला बचा लेता है। ऐसा ही सुखद मंजर आज चंडी पुल हरिद्वार में देखने को मिला। पारिवारिक कलह से दुखी बिजनौर निवासी एक महिला चंडी पुल से अपने दुधमुंहे बेटे के साथ गंगा में कूद गई।

ऊपर वाले का करम देखिये कि यहां मौजूद कुछ युवकों ने उसे देख लिया और चेतक पुलिसकर्मियों की मदद से महिला और उसके बेटे को उफनती गंगा नदी से बाहर निकाल लिया। अब दोनों की हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि महिला पति से झगड़े के बाद मायके में रह रही थी।

महिला के विषय में जो जानकारी मिली वह इस प्रकार है। बिजनौर के कल्याणपुर, नगीना निवासी रुबीना(बिजनौर) की शादी दो साल पहले स्योहारा बिजनौर निवासी सलमान के साथ हुई थी। पति से झगड़ा होने के बाद वो अपने एक साल के बेटे शादाब को लेकर मायके आ गई। पुलिस के मुताबिक जब मायके वालों ने उसे वापस ससुराल जाने को कहा तो वह ससुराल जाने की जगह बुधवार सुबह हरिद्वार आ गई।

बेटे को लेकर यहां स्थित चंडी पुल के पास पहुंचकर महिला ने अचानक छलांग लगा दी। घाट पर नहा रहे कुछ युवकों और चेतक पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि विवाहिता और उसके बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल, मायके वालों को सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY