नशे में कार चालक वकीक ने तीन वाहनों को मारी टक्कर, पांच घायल

0
6702

पोल से टकराया वाहनदेहरादून। नशे में एक कार चालक ने खतरनाक तरीके से ड्राइव करते हुए तीन दुपहिया वाहनों में टक्कर मार दी। जिसमें दोपहिया वाहन चालक दंपति समेत पांच लोग घायल हो गए। अधिवक्ता बताए जा रहे कार चालक का पुलिस ने मेडिकल कराया है। जिसमें नशे की पुष्टि हुई है।

रविवार शाम थाना रायपुर क्षेत्र के सहस्त्रधारा रोड पर कार चालक ने टाइम स्कवायर मॉल के पास सड़क पर जा रहे तीन दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। उसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गई। दुर्घटना में स्कूटी और बाइक सवार पांच व्यक्ति घायल हो गए। सूचना पर थाना रायपुर से पुलिस मौके पर पहुंची।

108 के माध्यम से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया
पुलिस ने घायलों को 108 के माध्यम से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी का उपचार चल रहा है। घायलों की पहचान मंगल सिंह राणा, शोभा राणा (पत्नी मंगल सिंह राणा), पंचम राणा, देवेंद्र सिंह राणा निवासी विकासनगर और सुभाष सोनकर (निवासी नई बस्ती रिस्पना नगर) के रूप में हुई है।

एसएसआई रायपुर मनोहर सिंह रावत ने रविवार रात बताया कि टक्कर मारने वाली कार तेज गति से चल रही थी। अधिवक्ता बताए जा रहे कार चालक शशांक सचदेव को हिरासत में ले लिया गया है। मेडिकल परीक्षण में उनके नशे में होने की पुष्टि हुई है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा सभी वाहनों को थाने में खड़ा कर कार्रवाई की जा रही है। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है।

LEAVE A REPLY