मेयर ने अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान-शहरों के कई हिस्सों में दिखाई दिए कब्जे

0
252


देहरादून। बाजारी क्षेत्र की सड़कों में खड़ी ठेलियों व फुटपाथ-सड़क पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने के लिए मेयर सुनील उनियाल गामा नगर निगम व पुलिस अफसरों के साथ पलटन बाजार पहुंचे तो कब्जे ही कब्जे दिखायी दिए। मेयर को आता देख फड़ वालों ने अपना सामान समेटकर दुकानों के अंदर डालना शुरू कर दिया। यह सब मेयर के सामने होता रहा।

मेयर व अफसर दुकानदारों को चेतावनी देते रहे कि अगली बार सड़क व फुटपाथ पर सामान दिखा तो जब्त होने के साथ ही संबंधित दुकानदार का चालान होगा। यहां से आगे बढ़ते हुए मोती बाजार की तरफ गए तो यहां भी सड़कों के दोनों तरफ कब्जों का अंबार दिखा। मोती बाजार के पास सब्जी मंडी में सड़क पर सब्जी की ठेलियां खड़ी मिली। मेयर को आता देख ठेली संचालक वहां से भाग निकले। यहां पर सीओ सिटी शेखर सुयाल, कोतवाली शिशुपाल सिंह नेगी व धारा चैकी इंचार्ज कुलदीप पंत ने दुकानदारों की क्लास लेते हुए कहा कि अगली बार से दुकानों के आगे कब्जे नहीं दिखने चाहिए।

इससे पहले मेयर ने तहसील, डिस्पेंसरी रोड का मुआयना किया तो यहां भी सड़क पर अवैध कब्जे थे। दुकानदारों ने आनन फानन में कब्जे हटाने शुरू किए। मेयर ने साफ कहा कि इस बार दुकानदारों व कब्जा करने वालों को चेतावनी दी है। अगली बार सामान जब्त होने के साथ ही चालान किया जाएगा। मौके पर नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे, भूमि अधीक्षक विनय प्रताप व पुलिस फोर्स शामिल थी।

LEAVE A REPLY