भाजपा के ‘संकल्प पत्र : भारत के मन की बात मोदी के साथ’ के तहत उत्तराखंड आएंगे पांच ‘संकल्प रथ’

0
61

‘संकल्प पत्र : भारत के मन की बात मोदी के साथ’ की शुरुआत की। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि इस अभियान के दौरान देशभर में जगह-जगह संकल्प रथ भेजे जाएंगे और इसके जरिये आमजन से पार्टी के संकल्प पत्र के लिए सुझाव लिए जाएंगे।

देहरादून : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से एक दिन पहले त्रिशक्ति सम्मेलन के दौरान प्रदेश संगठन को मिली हौसलाअफजाई का असर दिखने लगा है। रविवार को दिल्ली में राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से पार्टी के संकल्प पत्र में आमजन की भागीदारी सुनिश्चित करने के मद्देनजर ‘संकल्प रथ’ अभियान की शुरुआत करने के साथ ही पार्टी का प्रांतीय नेतृत्व भी इसे लेकर तुरंत सक्रिय हो गया।

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि इस अभियान के लिए दिल्ली से पांच संकल्प रथ उत्तराखंड आ सकते हैं। राज्य में इस अभियान के लिए प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व विधायक कुलदीप कुमार को संयोजक बनाया गया है।

भाजपा की संकल्प पत्र समिति ने रविवार को एक माह तक चलने वाले व्यापक अभियान ‘संकल्प पत्र : भारत के मन की बात मोदी के साथ’ की शुरुआत की। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि इस अभियान के दौरान देशभर में जगह-जगह संकल्प रथ भेजे जाएंगे और इसके जरिये आमजन से पार्टी के संकल्प पत्र के लिए सुझाव लिए जाएंगे।

भट्ट के मुताबिक इस अनूठी पहल के लिए उत्तराखंड में भी पांच ‘संकल्प रथ’ आने की संभावना है। उन्होंने बताया कि पार्टी ने इस अभियान को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। अभियान के लिए पूर्व विधायक कुलदीप कुमार को जिम्मेदारी सौंपी गई है। यदि बाद में उनके साथ अन्य लोगों को भी जिम्मेदारी देनी पड़े तो दी जाएगी।

LEAVE A REPLY