कांग्रेस ने भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल का अवलोकन किया

0
69


देहरादून। संवाददाता। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज चार्जशीट कमेटी“ तथा जिला एवं महानगर अध्यक्षगणों की बैठक हुई बैठक में चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष पूर्व काबिना मंत्री नवप्रभात, विधायक केदारनाथ मनोज रावत, अनुशासन समिति अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, राजेश्वर पैन्यूली समेत प्रदेश के सभी जिला एवं महानगर अध्यक्ष मौजूद रहे।

आज चार्जशीट बैठक में कांग्रेस ने भाजपा के 5 साल के कार्यकाल के दौरान हुई अनियमितताओं सहित भ्रष्टाचार और कई सारे मुद्दों पर वार्तालाप किया साथ ही सभी लोगों से राय ली गई थी आखिरकार किन मुद्दों पर राज्य सरकार और केंद्र सरकार फेल रही है सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि 5 साल पूरी तरह सरकार केंद्र में रही लेकिन उत्तराखंड के लिए एक पैसा भी नहीं मिला है जिससे कि विकास का पहिया राज्य में पटरी से पूरी तरह उतर गया है कई संपर्क मार्ग बंद पड़े हुए तो कई योजनाएं भी ठप पड़ी हुई है राज्य में अर्धकुंभ हुआ लेकिन केंद्र ने राज्य सरकार को कोई पैसा नहीं दिया खुद पीएम मोदी 2017 में उत्तराखंड में आए थे लेकिन किसानों के कर्ज माफ करने की बात हुई थी।

राज्य की चौमुखी विकास की बात हुई थी साथ जी रोजगार देने की भी बात हुई थी लेकिन एक भी बातें आजतक धरातल पर नहीं आ पाई है प्रदेश में किसानों ने भी आत्महत्या की है लेकिन केंद्र की सरकार बिल्कुल भी प्रदेश के प्रति ढीली है जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है और हम इन्हीं सब चीजों पर मंथन कर रहे हैं और इस लोकसभा चुनाव में हम जनता के सामने केंद्र सरकार का रवैया सामने रखेंगे।

LEAVE A REPLY