फायरिंग करने के आरोप में युवक कारतूस सहित गिरफ्तार

0
71


देहरादून। संवाददाता। राजपुर क्षेत्र में देर रात फायंरिग होने की सूचना से पुलिस विभाग व क्षेत्र में हड़बड़ी का माहौल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को पिस्टल व मय कारतूसों सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी क्षेत्र में अपना प्रभाव दिखाने के मकसद से हवाई फायरिंग कर रहा था।

एक तरफ जहां देश की सीमा सहित पूरे देश में सर्तकता बरती जा रही है। वहीं ऐसे माहौल में देर रात राजपुर क्षेत्र गुजराड़ा गांव सहस्त्रधारा में फायंरिग होने की सूचना पर क्षेत्र में हड़बड़ी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो एक व्यक्ति जो अपना नाम राकेश कुमार पुण्डीर बता रहा था, हाथ में पिस्टल व कंधे पर होलेस्टर मय कारतूस लिये खड़ा था। जिसने पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाली लेबर अक्सर रात में उनके प्लाट में आकर गंदगी करते है।

इसके चलते उसने अपना प्रभाव दिखाने के मकसद से अपनी लाईसेंसी पिस्टल से तीन राउंड हवाई फायर कर दिये। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि देर रात जब उन्होने फायरिंग की आवाज सुनी तो वह सकते में आ गये और बाहर निकल कर देखा तो उन्हे एक व्यक्ति हाथ में पिस्टल लेकर नजर आया। जिस पर उन्होने ही मामले की जानकारी पुलिस को दे डाली। बहरहाल पुलिस ने मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी राकेश कुमार पुण्डीर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके लाईसेंस की निरस्त्रीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज कर उसे न्यायालय में पेश कर दिया है।

LEAVE A REPLY