भाजपा काम नही सिर्फ मोदी नाम के भरोसे-प्रीतम सिंह

0
64


देहरादून। संवाददाता। केन्द्र की मोदी सरकार काम में नाकाम रही है उसके पास अपनी उपलब्धियों के नाम पर कुछ भी बताने के लिए नहीं है तथा राज्य की डबल इंजन सरकार का इंजन फेल हो चुका हैं इसलिए अब भाजपा के नेता रोज नये नये नारे गढ़ रहे है।

यह बात आज टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने कही। उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने पांच साल में कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया। काला धन सौ दिन में वापस लाने और गरीबों के खाते में डालने का जो वायदा किया था उसका क्या हुआ। उन्होने कहा कि भाजपा के नेता शगूफेबाजी करने और नये नये नारे गढ़ने में माहिर है। उनका कभी साइनिंग इंडिया होता है तो कभी राइजिंग इंडिया, कभी चायवाला तो कभी चैकीदार होता है।

प्रीतम सिंह ने कहा कि आज कल मुख्यमंत्री अपनी जनसभाओं में लोगों को यह क्यों नहीं बता रहे है कि उन्होने दो साल में क्या किया है? डबल इंजन की सरकार का इंजन फेल हो चुका है इसीलिये अब वह सिर्फ मोदी के नाम पर जनता से वोट मांग रहे है। उन्होने कहा कि अगर उन्हे मोदी से इतना ही प्यार है तो उन्हे उत्तराखण्ड से चुनाव क्यों नहीं लड़वाया। सच यह है कि भाजपा नेताओं के पास न कोई भविष्य की नीति है और न केन्द्र की मोदी सरकार ने पांच साल में व राज्य सरकार ने दो साल में ऐसा कोई काम किया है जिसे सामने रखकर वह वोट मांग सके।

प्रीतम सिंह ने भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस की न्यूनतम आय गांरटी योजना पर उठाये जा रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा क्योंकि खुद झूठे वायदे जनता से करती रही है इसलिए उसे कांग्रेस के वायदे भी झूठे लग रहे है। वह गरीबों के खाते में 15 लाख नहीं डाल सके इसलिए उन्हे लग रहा है कि 72 हजार कहंा से आयेगें? जनता से फेंक वायदे करने वालों को यह वायदा फेंक लग रहा है। भाजपा ने मनरेगा के लिए भी ऐसा ही कहा था। उन्होने कहा कि हमने तो बता दिया हम क्या क्या करेंगे और करके दिखायेंगे। अब भाजपा की बारी है वह जनता को बताये तो सही कि अगर उनकी सरकार बनी तो गरीबों, किसानों व मजदूरों के लिए वह क्या करेंगें? उन्होने कहा कि भाजपा का सच अब जनता जान चुकी है और उसने भाजपा को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। हम सभी पांच सीटें जीतने जा रहे है।

LEAVE A REPLY