मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कांग्रेस पर हमला बोला

0
59


काशीपुर। संवाददाता। कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा है कि कांग्रेस देश को कमजोर करने का काम कर रही है और वह आंतकवाद को बढ़ावा देना चाहती है।

योगी आज यहंा रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कांग्रेस पर आंतकवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा अपने घोषणा पत्र में देश विरोधियों को देश द्रोह के दायरे से बाहर लाने और सेना के विशेषाधिकार को समाप्त करने की जो बात की है उससे साफ है कि कांग्रेस आंतकवाद को बढ़ावा देना चाहती है और उसकी नीतियंा सेना का मनोबल तोड़ने वाली है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज कांगे्रस उन ताकतों के साथ खड़ी है जिन्होने देश का विभाजन किया। उन्होने कहा कि राहुल गांधी व उनकी कांग्रेस ने केरल में मुस्लिम लीग के साथ गठबन्धन करना यह बताता है कि अब कांग्रेस उसके साथ है जिसने देश का बंटवारा किया। उन्होने कहा कि कांग्रेस को देश की सुरक्षा की कोई चिन्ता नहीं है उसे सिर्फ वोट और चुनाव की चिन्ता है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलन्दा है। कांग्रेस को न गांव गरीबों की चिन्ता है, न किसानों और मजदूरों की। उन्होने कहा कि कांग्रेस की संस्कृति रही है कि हम देखेगें, हम देख रहे है। उन्होने कहा कि हम देखते नहीं है करते है। नरेन्द्र मोदी की सरकार ने किसानों के लिए सम्मान योजना शुरू की है। उन्हे उनकी फसलों का उचित मुल्य दिलाया जा रहा है।

मजदूरों को पेश्ंान, आयुष्मान योजना जिससे पांच लाख तक मुफ्त इलाज देने की व्यवस्था की है। करोड़ो महिलाओं को मुफ्त गैस कनैक्शन दिये है। उन्होने कहा कि हम देखते नहीं है करके दिखाते है। उन्होने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश विदेश में भारत का सम्मान बढ़ाया है। हर तरफ से अब एक ही आवाज आ रही है मोदीकृमोदी सब मोदी को प्रधानमंत्री देखना चाहते है। उन्होने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की भावना के साथ काम कर रहे है। देश की जनता जानती है कि देश मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है इसलिए देश की जनता फिर भाजपा को भारी बहुमत के साथ सत्ता में लाने जा रही है।

LEAVE A REPLY