स्व‐ प्रकाश पंत के अंतिम दर्शन के लिए पिथौरागढ़ में उमड़ा जन सैलाब

0
58


देहरादून। सुबह करीब 10 बजे दिवंगत मंत्री प्रकाश पंत का पार्थिव शरीर देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचा। बड़ी संख्या में लोग स्व. पंत को श्रद्धांजलि देने के लिए आए। हर दल के नेता, नौकरशाह, अधिकारी- कर्मचारी, भाजपा कार्यकर्ता, विधायक उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

पंत का पार्थिव शरीर अमेरिका से विशेष विमान से नई दिल्ली पहुंचा। जहां से विशेष एयर एंबुलेंस से सुबह 10 बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर लाया गया। पार्थिव शरीर हवाई अड्डे के पास एसडीआरएफ भवन में दर्शन के लिए दो घंटे रखा गया है।

कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत का बुधवार को अमेरिका में उपचार के दौरान देहांत हो गया था। दिवंगत पंत को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा राष्ट्रीय सहमहामंत्री संगठन शिवप्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट समेत अन्य नेताओं और लोगों ने श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान सभी की आंखें नम नजर आई। यहां से उनकी देह को पिथौरागढ़ ले जाया जाएगा। जिसके बाद देवसिंह मैदान में श्रद्धांजलि दी जाएगी। दोपहर दो बजे रामेश्वर घाट में दिवंगत प्रकाश पंत का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

देहरादून में श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद करीब 11 बजकर 10 मिनट पर दिवंगत प्रकाश पंत का पार्थिव शरीर पिथौरागढ़ के लिए रवाना कर दिया गया।

अपने चहते नेता के अंतिम दर्शन के लिए पिथौरागढ़ के देवसिंह मैदान में भारी संख्या में लोगों की भीड़ पहुंची है। अब किसी भी पल स्व. पंत की पार्थिव देह पिथौरागढ़ पहुंच जाएगी।

LEAVE A REPLY