पिछली वारदातों का पुलिस कब करेगी खुलासा

0
100


देहरादून। संवाददाता। भले ही मित्र पुलिस ने प्रेमनगर लूटकांड का जल्द खुलासा कर अपनी फजीहत होने से बचा ली हो लेकिन अब भी राजधानी दून में पिछले पांच माह के दौरान हुई कई अपराधिक घटनाएं ऐसी है जिनके खुलासे में पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है और उन वारदातों में शामिल बदमाश अब भी खुली हवा में सांस ले रहे है।

साल के शुरूआती दूसरे माह में ही बदमाशों ने दून में अपनी आमद दर्ज कराते हुए 14 फरवरी को थाना बसंत विहार क्षेत्र में शराब ठेके के मैनेजर पर जानलेवा हमला करते हुए पांच लाख की लूट को अंजाम दिया था। इस लूट का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि बदमाशों ने एक बार फिर मित्र पुलिस को अपना जलवा दिखाते हुए थाना नेहरूकालोनी क्षेत्र में 15 अप्रैल को दिन दहाड़े ज्वैलरी शोरूम में धावा बोला और दस लाख के जेवरात उड़ा लिये। अभी ये दो वारदातें पुलिस के लिए सिरदर्द ही बनी हुई थी कि बदमाशों ने इस बार तीर्थनगरी में अपनी धमक दिखा दी।

बदमाशों ने यहां एक ज्वैलर्स पर हमला कर उसे लूट पाट की घटना को अंजाम दिया और फरार होने में सफल रहे। राजधानी दून में हुई इन बड़ी घटनाओं के खुलासे में पुलिस अब तक नाकाम ही रही है। ऐसा नहीं है कि बदमाशों ने सिर्फ बड़ी वारदातो को ही अंजाम दिया हो। चेन लूट, पर्स लूट व चोरियों के आंकड़े अलग है उनमें से भी कई घटनाए अब तक खुलासे की बाट जोह रही है। देखना होगा कि मित्र पुलिस इन घटनाओं में शामिल बदमाशों को कब तक सलाखों के पीछे भेज पाती है या फिर वह इसी तरह अपनी सफल रणनीति बनाकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते रहेगें।

LEAVE A REPLY