मंदिर का ताला तोड़ हजारों की नगदी ले भागे चोर

0
55


देहरादून। संवाददाता। राजधानी देहरादून में चोर बदमाशों के हौसंले किस कदर बुलंद हो चुके है इसकी बानगी देर रात पटेलनगर क्षेत्र में सामने आयी है। जहां चोरों ने भगवान के मन्दिर में हाथ साफ करते हुए दान पात्र तोड़ने का प्रयास किया और हजारों की नगदी ले उड़े।

मन्दिर प्रबन्धक अरूण शर्मा के अनुसार कल रात पूजा के उपरान्त मन्दिर के पुजारी मन्दिर के चैनल पर ताला लगाकर चले गये थे। रात को किसी समय चोर उस मन्दिर में आये और वह चैनल के ताले चटका कर अन्दर घुस गये। बताया जा रहा है कि चोरों ने वहां रखे दानपात्र को तोड़ना चाहा लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो सके। इस पर चोरों ने बाहर रखी कुछ हजार की रेजगारी उठायी और चलते बने। मामले की जानकारी सुबह तब हुई जब मन्दिर के पुजारी वहां पहुंचे तो उन्होने इस बात की सूचना मन्दिर प्रबन्धक अरूण शर्मा को दी।

जिन्होने पटेलनगर पुलिस को इस घटना से अवगत कराया। जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन कर आश्वासन दिया कि आरोपी जल्द पकड़ लिये जायेगे। मन्दिर में चोरी की इस घटना से क्षेत्र वासी आक्रोशित है। उनका कहना है कि क्षेत्र में पुलिस गश्त नहीं है इसलिए बदमाशों के हौंसले बुंलद है। उनका कहना है कि अगर मन्दिर में घुसे चोर जल्द पकड़ में नहीं आते तो वह बड़े आंदोलन पर बाध्य होगें जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

LEAVE A REPLY