खनन माफिया ने तहसीलदार की गाड़ी को मारी टक्कर, अधिकारी घायल

0
72


हरिद्वार। संवाददाता। धर्मनगरी हरिद्वार में खनन माफियाओं के हौसंले कितने बुलंद है इसकी बानगी लक्सर क्षेत्र में सामने आयी है। यहां प्रशासन की टीम ने जब खनन से भरे वाहन को रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक ने तहसीलदार की गाड़ी को टक्कर मार दी और उसे कुचलने का प्रयास किया। हादसे में चालक व कानूनगो गम्भीर रूप से घायल है जिन्हे हायर सेन्टर रैफर किया गया है। वही पुलिस ने टै्रक्टर ट्राली को सीज कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

जनपद हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में अवैध खनन के मामले लगातार बढते जा रहे है। खनन माफियाओं के हौसंले इतने बुलंद है कि वह अवैध खनन की रोकथाम मे लगे पुलिस व प्रशासन की टीम पर भी हमला बोलने से पीछे नहीं हटते है। ऐसा ही मामला एक बार फिर आज सुबह सामने आया है जब खनन रोकने के प्रयास में प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची तो खनन माफिया की शह पर खनन से लदे वाहन ने तहसीलदार के वाहन पर टक्कर मारकार कुचलने का प्रयास किया।

हालांकि तहसीलदार सुनैना राणा खुद मौके पर मौजूद नहीं थी और उस समय उनके वाहन पर चालक सहित तीन लेखपाल, एक कानूनगो व होमगार्ड सवार था। घटना लक्सर हरिद्वार मार्ग पर रूड़की तिराहे की है जहां खनन से भरे वाहन को रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक ने तहसीलदार के वाहन पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तहसीलदार के चालक रिंकू व कानूनगो नरेन्द्र सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गये जिन्हे हायर सेन्टर रैफर किया गया है। वहीं टैक्टर ट्राली को सीज कर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY