प्रवासियों को लेकर पुणे से लौट रही बस गुना में दुर्घटनाग्रस्त, 12 घायल ; चार की हालात गंभीर

0
371

बीते बृहस्पतिवार को दो बसों में सवार होकर पुणे से बागेश्वर आ रहे थे। रात करीब 8:30 बजे मध्य प्रदेश के गुना जिले में इनकी एक बस ट्राले से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में सवार बागेश्वर जिले के गरुड़ के जवणा स्टेट निवासी नंदन सिंह, ग्राम पईयां निवासी दिनेश परिहार और उनकी पत्नी विमला देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

बागेश्वर : महाराष्ट्र के पुणे से उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के गरुड़ क्षेत्र के प्रवासियों को लेकर आ रही बस मध्य प्रदेश के गुना जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में पुणे के चालक समेत जिले के कुल 12 लोग घायल हुए हैं। इनमें चालक समेत गरुड़ के चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

उत्तराखंड के प्रवासी बीते बृहस्पतिवार को दो बसों में सवार होकर पुणे से बागेश्वर आ रहे थे। रात करीब 8:30 बजे मध्य प्रदेश के गुना जिले में इनकी एक बस ट्राले से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में सवार बागेश्वर जिले के गरुड़ के जवणा स्टेट निवासी नंदन सिंह, ग्राम पईयां निवासी दिनेश परिहार और उनकी पत्नी विमला देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनके अलावा विमला देवी की पुत्री रोशनी, पईयां के ही लक्ष्मण परिहार, ग्राम कुलाब निवासी महेश सिंह, यहीं के खड़क सिंह और ग्राम मैगडी स्टेट निवासी गिरीश सिंह बोरा भी घायल हुए हैं। तीन अन्य के नाम पता नहीं चल पाए हैं।

इन सभी को गुना के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को ग्वालियर रेफर किया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट ने बताया कि उनकी गुना के यातायात निरीक्षक से बात हुई है। टीआई ने बताया कि चार की हालात गंभीर बनी है।

LEAVE A REPLY