गर्मी से निजात पाने के लिए नैनीताल में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, रानीबाग और कालाढूंगी से लगा जाम

0
171


हल्द्वानी। गर्मी से निजात पाने के लिए आज यानी गुरुवार को नैनीताल में पर्यटकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिससे अव्यवस्थाएं हावी हुई और लंबा जाम लग गया।

jam, traffic jam, nainital
हल्द्वानी में काठगोदाम और कालाढूंगी और नैनीताल रोड में लंबा जाम लग गया है। नैनीताल में नगर के बाहर वाहन पार्क करने वालों से लेक ब्रिज का शुल्क लिया जा रहा है।

jam, traffic jam, nainital
शटल सेवा के वाहन कम पड़ गए जिससे पर्यटक धूप में वाहनों का इंतजार करते रहे। कई पर्यटक तो शहर के बाहर बनी पार्किंग से पैदल ही नैनीताल पहुंचे।

jam, traffic jam, nainital
होटल में कमरा न मिलने के कारण कई पर्यटक बुधवार रात सड़क पर सोए। आज नैनीताल में पर्यटकों की संख्या बढ़ने से कालाढूंगी में पहाड़ को जाने वाले बाइक सवारों को रोका गया। इससे जाम लग गया।

jam, traffic jam, nainital

वहीं पुलिस ने काठगोदाम में पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले बाइक सवारों को रोक दिया गया। केवल पर्वतीय क्षेत्रों की आईडी वाले बाइक सवारों को ही आगे जाने दिया गया।

jam, traffic jam, nainital

भीमताल में पेट्रोल न मिलने से भवाली में जाम लग गया और पेट्रोल पंप में वाहनों की लंबी कतार लग गई। भीड़ काबू करने के लिए भवाली पुलिस भी मौके पर मौजूद रही।

jam, traffic jam, nainital

देहरादून रेलवे स्टेशन के पास मसूरी बस अड्डे पर मसूरी जाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़ी। टिकट के लिए घंटों लाइन लगाए खड़े पर्यटक परेशान हुए।

LEAVE A REPLY