प्रवीण तोगड़िया पहुंचे देवभूमि, केंद्र पर साधा निशाना, कहा राम राज्य की जरूरत

0
184

देहरादून। संवाददाता। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में राम मंदिर जरूर बन रहा है, लेकिन राम राज्य की कमी अब भी है। उन्होंने नागरिकता संसोधन कानून का स्वागत करते हुए कश्मीर के हिंदुओं की रक्षा करने की बात भी सरकार से कही।

रुड़की के आदर्श नगर में हिंदूवादी नेता उमेश प्रधान के आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर के लिए उन्होंने लंबी लड़ाई की और खुशी है कि अब राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। तोगड़िया ने कहा, देश में राम मंदिर के निर्माण के साथ रामराज्य भी जरूरी है, लेकिन जब तक देश में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार, गरीबों का शोषण और हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार खत्म नहीं होंगे, तब तक देश में रामराज्य नहीं आ सकता।

उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल का स्वागत करते हुए कहा कि देश में बसे रोहिंग्या और घुसपैठियों को देश से बाहर करने के लिए यह एक्ट लाभदायक है, लेकिन इसके साथ ही कश्मीरी हिंदुओं की रक्षा भी जरूरी है। उन्होंने कहा, आज कश्मीर का हिन्दू देश मे शरणार्थी के रूप में घूम रहा है, उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

LEAVE A REPLY