ममता का विवादित फोटो शेयर करने वाली प्रियंका शर्मा की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

0
105


दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विवादित फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से गिरफ्तार हुईं भाजपा युवा विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। कोर्ट प्रियंका की याचिका पर सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया है।

न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की खंडपीठ ने कहा कि मंगलवार को भाजपा युवा विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी।

बता दें कि प्रियंका ने ट्विटर पर ममता बनर्जी की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की थी। यह फोटो असल में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक को फोटोशॉप करके बनाई गई थी। शुक्रवार को पुलिस के रिपोर्ट दर्ज करने के बाद प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया था।

प्रियंका की गिरफ्तारी पर मां ने कहा था कि उसने सिर्फ एक तस्वीर शेयर की, जैसे दूसरे करते हैं, लेकिन विपक्षी कार्यकर्ता होने की वजह से उसे गिरफ्तार किया गया। प्रियंका की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया यूजर्स खासकर बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। यूजर्स ने ममता प्रशासन के इस रवैये की आलोचना की और इसे लोकतंत्र की हत्या बताया।

LEAVE A REPLY