घर में घुसकर नाबालिग किशोरी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

0
70


मेरठ। यूपी के मेरठ में एक नाबालिग किशोरी को घर में घुसकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किशोरी की हालत गंभीर बताई गई है, उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। वहीं बालिका के परिजनों ने दूसरे समुदाय के आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

मोदीपुरम थानाक्षेत्र के टांडा गांव में बुधवार देर रात घर में घुसकर आधा दर्जन आरोपियों ने चैदह वर्षीय किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। जाग होने पर वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। वहीं किशोरी आग लगने से बुरी तरह झुलस गई।

शोर मचने पर आसपास के लोग भी मौके पर इक्टठा हो गए। किशोरी को मोदीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया।
बताया गया कि तकरीबन एक वर्ष पूर्व किशोरी का भाई आरोपी पक्ष की युवती को लेकर फरार हो गया था। इस मामले में युवक जेल में बंद है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है। आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवक अक्सर किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर उसे परेशान करते थे।

पुलिस के अनुसार किशोरी के पिता ने गांव निवासी दूसरे समुदाय के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY