आप प्रत्याशी एसएस कलेर और मुख्यमंत्री के बीच बहस का वीडियो वायरल

0
2744

खटीमा : विधानसभा चुनाव के आखिरी दिन रविवार को डोर टू डोर मतदाताओं से संपर्क के दौरान आम आदमी पार्टी प्रत्याशी एसएस कलेर और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आमने-सामने आ गए। इस दौरान उनमें बहस भी हो गई। कलेर ने सीएम पर सत्ता का दुरुप्रयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रचार थमने के बाद भी अमले के साथ गांव-गांव प्रचार करने में जुटे हुए हैं। इस पर सीएम ने जवाब में कहा कि जनता मुझे पसंद कर रही है, जहां भी मै जा रहा हूं वहां पर जनता खुद ब खुद आ जा रही है…आप के पास जनता नहीं है तो मैं क्या करूं…।

दोनों दलों के आरोप प्रत्यारोप लगाने का किसी ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो को देखने बाद लोगों ने तेजी से वायरल करना शुरू कर दिया। आप प्रत्याशी कलेर ने निर्वाचन अधिकारी को भेजे शिकायती पत्र में कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देश पर शनिवार से चुनाव प्रचार पूरी तरह से बंद हो गया है। परंतु इसके बाद भी सीएम धामी रविवार को पूरे प्रशासनिक अमले के साथ घूम रहे हैं। जिसमें उनके कार्यकर्ता भी शामिल हैं।

थानाध्यक्ष झनकईया दिनेश फत्र्याल ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रोटोकाल के साथ उनकी सुरक्षा में शामिल दो गाडियां थीं। एक कार में सीएम धामी खुद थे। जिसमें सीएम के अलावा उनके पीआरओ प्रमोद जोशी, भाजपा नेता देवेंद्र चंद व कार चालक था। झनकईया थानाक्षेत्र होने के कारण सुरक्षा की दृष्टि से वह पुलिस के साथ मौजूद थे। सीएम अपने तीन कार्यकर्ताओं के साथ डोर-टू-डोर लोगों से संपर्क कर रहे थे। बाकी जो भी लोग थे वह स्थानीय थे।

LEAVE A REPLY