किन्नर रजनी रावत के खिलाफ सख्त कार्यवाही करे सरकार

0
79


देहरादून। संवाददाता। किन्नर रजनी रावत द्वारा जनता व किन्नर बच्चों से रंगदारी मांगी जाती है और न देने पर मारपीट व उनका उत्पीड़न किया जाता है। हमारी सरकार से मांग है कि इस पर रोक लगायी जाये और किन्नर रावत की जांच करायी जाये।

प्रैस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात आज बसंत विहार निवासी अन्नी व गौरी किन्नर द्वारा कही गयी। उन्होने कहा कि रजनी रावत जो कि दोहरी नागरिकता जी रही है। वह व उसके गुर्गे किन्नर समाज पर अपना वर्चस्व बनाने के लिए देहरादून में पैदा हुए किन्नर बच्चों के साथ मारपीट करते है व हथियार दिखाकर धमकाते है। कहा कि वह अन्य किन्नरों को देहरादून में बधाई मांगने से मना करते है व उनके द्वारा हम पर कई बार जानलेवा हमले भी करवाये गये है।

जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। उन्होने कहा कि उनके द्वारा जनता को भी परेशान किया जाता है व बधाई के नाम पर लाखों रूपये की रंगदारी मांगी जाती है। उनके इन कृत्यों से जनता ही नहीं किन्नर समाज के बच्चे भी परेशान है। उन्होने सरकार से मांग की है कि किन्नर बच्चों की रजनी रावत व उसके गुर्गो से सुरक्षा की जाये तथा उसकी अर्जित की गयी बेनामी सम्पत्तियों की भी जांच हो। कहा कि उनके शस्त्रों के लाईसेंस निरस्त किये जाये। उन्होने कहा कि अगर सरकार द्वारा इस पर सात दिन के भीतर कार्यवाही नहीं की गयी तो हमें विधानसभा के बाहर सामुहिक आत्मदाह पर विवश होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY