उन्नाव दुराचार मामलें में विधायक का पुतला फूंका

0
68


देहरादून। संवाददाता। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति द्वारा आज उन्नाव पीड़िता मामले में निष्पक्ष जांच एंव आरोपी विधायक को विधायकी से बर्खास्त करने की मांग को लेकर लालपुल पर पुतला फूंक राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन प्रेषित किया गया है।

ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि उक्त मामले में यदि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एंव भाजपा समय रहते यदि विधायक पर कार्यवाही कर देते तो शायद पीड़ित पर हुए जानलेवा हमले को रोका जा सकता था। अपने विधायक को बचाने के लिए भाजपा और योगी सरकार ने हर तरह का प्रयास किया जो कि स्वंय में एक अपराध है वहींं आरोपी विधायक ने जेल में रहते हुए भी पीड़िता व उसके परिवार को केस वापस लेने के लिए धमकाया और नहीं मानने पर उनको सड़क दुर्घटना में मारने की साजिश रची।

इस तरह उक्त विधायक द्वारा कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई गयी। उन्होने राष्ट्रपति से मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और इसका ध्यान रखा जाये। वहीं पीड़िता उसके परिवार व वकील को सुरक्षा प्रदान की जाये। उन्होने कहा कि आरोपी विधायक को बर्खास्त किया जाये व मामले में आरोपी को बचाने के प्रयास में लगे सभी लोगों पर कार्यवाही की जाये। इस अवसर पर इन्दू नौटियाल, चन्दा मंमगाई, नुरेसा अंसारी, सीमा लिंगवाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY