गला दबाकर हत्या के बाद फेंका था युवक का शव! जानें किस पर घूम रही शक की सुई

0
139

हरिद्वार में पांच सितंबर को बिल्वकेश्वर मार्ग पर युवक का शव मिला था। हत्याकांड में गेस्टहाउस संचालक की भूमिका संदिग्ध लग रही है। श्रवणनाथ नगर के एक गेस्टहाऊस में युवक का गला दबाकर कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद संभवत गेस्ट हाऊस संचालक ने ही शव को ठिकाने लगाया था, जिसकी भूमिका संदिग्ध पाई जाने पर पुलिस सरगर्मी से धरपकड़ में जुटी है। गेस्ट हाऊस संचालक के हत्थे चढ़ने पर ही हत्याकांड की हकीकत सामने आ सकेगी।

शिक्षक दिवस की सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र की बिल्केश्वर कालोनी से कुछदूरी पर करीब तीस वर्षीय युवक का शव मिला था। शव पर किसी तरह का निशान नहीं पाया गयाथा इसलिए पुलिस भी संभवत बीमारी की वजह से मौत होना मानकर चल रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, चूंकि अज्ञात शव का 72 घंटेसे पहले पोस्टमार्टम नहीं होता है इसलिए शव मोर्चरी में ही रखा गया था।

इसी बीच पुलिस को एक क्लू मिला कि युवक का कत्ल कर शव फेंका गयाथा। इस पूरे मामले के तार श्रवणनाथ नगर के एक चर्चित गेस्ट हाऊस से जुड़े है। पुलिस ने तहकीकात शुरु की तो धीरे धीरे परतें उधड़ने लगी। पुलिस के गेस्ट हाउस पर दस्तक देते ही संचालक फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी धरपकड़ में जुटी रही लेकिन वह हाथ नहीं आ सका।

इधर, बुधवार को पोस्टमार्टम के दौरान सामने आया कि युवक का गला दबाकर उसका कत्ल किया गया है और गले की हड्डी टूटी हुई है। युवक के हाथ पर रोहित उर्फ अंकित गुदा हुआ है, इसके अलावा उसकी शिनाख्त का कोई क्लू नहीं मिलसका है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि गेस्ट हाउस संचालक ने ही शव को ठिकाने लगाने के मकसद से बिल्केवश्वर मार्ग पर फेंका है। उसके हत्थे चढ़ने पर ही पूरा घटनाक्रम सामने आ सकेगा। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY