टिहरी के पार्थ सेमवाल का आइसीएसइ राष्ट्रीय वॉलीबाल में हुआ चयन, तमिलनाडु में उत्तराखंड का करेंगे प्रतिनिधित्व

0
72

नई टिहरी। टिहरी के पार्थ सेमवाल का चयन आइसीएसइ राष्ट्रीय वालीबाल प्रतियोगिता के लिए हुआ है। उत्तराखंड से वे अब राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में तमिलनाडु में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। उनके चयन से टिहरी के खेल प्रमियों में खुशी की लहर है

नई टिहरी के पार्थ सेमवाल ऑल सेंट कान्वेंट स्कूल में कक्षा 10 वीं का छात्र है। पार्थ सेमवाल का बचपन से ही वालीबाल पसंदीदा खेल था। पार्थ ने उत्तराखंड की टीम से हरिद्वार जोनल में 11 व 12 अगस्त को कालेज की टीम से प्रतिभाग किया और इसमें उनकी टीम विजेता रही।

बेहतर प्रदर्शन के बाद राष्ट्रीय आइसीएसइ में हुआ चयन
इसके बाद उनकी टीम ने रीजनल में 19 अगस्त को सेंट मैरिज स्कूल मिर्जापुर में आयोजित प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया और सेमीफाइनल में पहुंचे। इन प्रतियोगिता में पार्थ सेमवाल ने बेहतर प्रदर्शन किया, जिसके चलते उनका चयन राष्ट्रीय आइसीएसइ के लिए हुआ है।

उत्तराखंड से करेंगे प्रतिनिधित्व
सितंबर माह के अंत में तमिलनाडु में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में वे उत्तराखंड से प्रतिनिधित्व करेंगे। इससे पूर्व पार्थ खेल महाकुंभ में राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग कर चुके हैं। उनके चयन पर खेल प्रेमी देवेंद्र राणा, रविंद्र राणा, मनोज नेगी, विक्रम कठैत, बद्रर्स स्पोट्र्स क्लब के डीएन गोदियाल, अशद आलम, गौरव, दिलदेव डोभाल आदि ने खुशी जताई है।

LEAVE A REPLY