यूथ कांग्रेस के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने शहीदों के परिवारों का सम्मान करने की शपथ ली

0
70


देहरादून। संवाददाता। जिन सैनिकों के अदम्य साहस और शौर्य के कारण राष्ट्र और समाज सुरक्षित है उनका सम्मान करना भी हम सभी का कर्तव्य है ऐसी कुछ भावना से प्रेरित होकर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा आज यहां कांग्रेस भवन में आयोजित यूथ कांग्रेस के सम्मेलन में सैनिकों और शहीदों के परिवारों का सम्मान करने की शपथ ली।
कांग्रेस भवन में यूथ कांग्रेस द्वारा आज पुलवामा के शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित करने के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

जिसमें पार्टी प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश तथा पूर्व कबीना मंत्री दिनेश अग्रवाल सहित तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत की। इस अवसर पर वक्ताओं ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले को पाक अमावनीय कृत्य बताते हुए उसक निंदा की गयी। साथ ही देश भर में हुए शहीदों के अपमान की घटनाओं पर चिंता भी जाहिर की गयी। कांग्रेस नेताओं ने शहीदों और उनके परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी कुर्बानियों को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। और न उनका ऋण कोई देश वासी चुका सकता है। इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सैनिकों और शहीद परिवारों का सम्मान करने की शपथ भी ली। इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY