सलमान खुर्शीद के आवास पर आगजनी मामले में आरोपियों की दबिश में जुटी पुलिस की तीन टीमें, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

0
75

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद के रामगढ़ के सतखोल स्थित कॉटेज में तोड़फोड़, आगजनी और गोली चलाने वाले हिंदूवादी संगठन से जुड़े 20 लोगों को पुलिस 24 घंटे बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर दबिश देने के साथ जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है। लेकिन सलमान खुर्शीद के केयर टेकर सुंदर राम समेत उनका परिवार घटना के बाद से अभी तक सहमा हुआ है।

वहीं मंगलवार को हल्द्वानी से रामगढ़ पहुंची फॉरेंसिक मोबाइल टीम ने सलमान खुर्शीद के कॉटेज से आठ खोखे, आठ बुलेट और एक 32 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया है। साथ ही टीम ने दो पत्थर, जली हुई राख और टूटे हुए कांच के टुकड़े बरामद किए हैं। जिसमें हल्का खून लगा हुआ है। टीम ने अन्य साक्ष्य जुटाकर फॉरेंसिक लैब में जांच कर रिपोर्ट भेजने की बात कहीं है।

थानाध्यक्ष मोहम्मद आरिफ ने बताया कि केयर टेकर सुंदर राम की तहरीर पर पुलिस ने राकेश कपिल और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ 427,  452, 504, 506, 436, 147, 148 की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ के नेतृत्व में भवाली, भीमताल और मुक्तेश्वर पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है। जो आरोपियों की दबिश में लगी हुई है। जल्द आरोपी पकड़  लिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY