जन्मदिन के दिन होमगार्ड के रिटायर्ड इंस्पेक्टर को पीट-पीट कर मार डाला

0
74

रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पीट-पीट कर हत्या

लुधियाना। लुधियाना के सलेम टाबरी के अमन नगर इलाके में रविवार शाम पंजाब पुलिस से रिटायर्ड हेड कांस्टेबल ने पंजाब होमगार्ड के रिटायर्ड इंस्पेक्टर को पीट-पीट कर मार दिया गया। इस वारदात में आरोपी के परिवार ने भी उसका साथ दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। लाल धनी यादव (60) दो दिन पहले रिटायर्ड हुए थे और उनका रविवार को ही जन्मदिन था।

पुलिस ने आरोपी प्रिथीपाल सिंह और उसकी पत्नी, बेटे और बेटी पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, लाल धनी के बेटे की घर के बाहर ही दुकान है। आरोपी हर रोज दुकान के सामने गाड़ी खड़ी कर देता था। रविवार को भी उसने गाड़ी खड़ी की तो लाल धनी की आरोपी के साथ कहासुनी हो गई। इस दौरान आरोपी ने लाल धनी को पीटना शुरू कर दिया। यह देख आरोपी का पूरा परिवार भी उसके साथ मारपीट करने लगा।

देखते ही देखते आरोपी उसे अपने घर में घसीट कर ले गए और वहां पर उसके साथ मारपीट की। लाल धनी के बेटों को पता चला तो उन्होंने आरोपियों से पिता को छुड़ाया। बेटे बुरी तरह से घायल पिता को पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लाल धनी की मौत की खबर सुनते ही आरोपी परिवार सहित वहां से फरार हो गया।
 

इलाके के लोगों में रोष, तनाव

लोगों के अनुसार आरोपी का इलाके के लोगों के साथ पहले भी झगड़ा होता रहा है। रविवार को लाल धनी की मौत के बाद इलाके के लोगों में काफी रोष है और तनावपूर्ण माहौल बना हुआ था। पुलिस लोगों को शांत करने में लगी थी लेकिन लोग आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे थे।

जन्मदिन की कर रहे थे तैयारी
लाल धनी का रविवार को जन्मदिन था। रिटायरमेंट और जन्मदिन की दोगुनी खुशी को एक साथ मनाने के लिए परिवार तैयारी में जुटा था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

लाल धनी के बेटे के बयानों पर कार्रवाई की जा रही है। बाकी पोस्टमार्टम के बाद ही सारी कहानी स्पष्ट हो पाएगी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
– इंस्पेक्टर विजय कुमार, एसएचओ, थाना सलेम टाबरी

LEAVE A REPLY