नई टिहरी में गुलदार का आतंक, महिला पर किया हमला; कुत्ते को भी बनाया शिकार

0
185

नई टिहरी। उत्तराखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में जंगली जानवरों का आतंक जारी है। नई टिहरी में गुलदार के हमले से लोग दहशत में हैं। आए दिन गुलदार इंसानों पर हमला बोल रहे हैं। ताजा मामला प्रताप नगर ब्लॉक के आबकी गांव का है। यहां एक महिला पर गुलदार ने हमला बोल दिया था।

प्रताप नगर ब्लॉक के आबकी गांव में ग्रामीण गुलदार के कारण दहशत में हैं। बीती रात गुलदार ने 62 वर्षीय चंद्रमा देवी पर हमला कर दिया था। महिला को रात को हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट रेफर कर दिया गया था। महिला के चेहरे पर गुलदार ने हमला किया था। महिला पर किए गुलदार के हमले से गांव वाले दहशत में हैं।

कुत्ते को उठा ले गया गुलदार
न सिर्फ महिला बल्कि गुलदार ने एक कुत्ते को भी अपना शिकार बनाया। दरअसल महिला पर हमला करने के बाद गुलदार गांव में फिर आया और एक कुत्ते को उठाकर ले गया। गांव वालों की नींद उड़ गई। गांव वालो ने सुरक्षा को देखते हुए गुलदार को पकड़ने की मांग तेज कर दी है।

गुलदार को पकड़ने की उठी मांग
गांव में गुलदार के सक्रिय होने पर ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने की मांग की है। रेंज अधिकारी मुकेश रतूड़ी ने बताया कि गांव में 1 कर्मियों को तैनात कर दिया गया है गुलदार को पकड़ने के लिए उच्च अधिकारियों से अनुमति ली जा रही है। ग्रामीणों को जंगल में अकेले न जाने की सलाह दी गई है।

LEAVE A REPLY