दो साल के भांजे के साथ लापाता युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर की खुदकुशी

0
404

रुद्रपुर। रुद्रपुर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों को सूचना देने के बाद दो साल के भांजे के साथ लापाता युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने भांजे की हत्या करने की भी जानकारी परिजनों को दी थी। फिलहाल भांजे का अभी कुछ पता नहीं चल सका है। सूचना पर रुद्रपुर सीओ सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुच कर जांच शुरू कर दी है। बच्चे की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को आज दी है। युवक शादीशुदा था।

सोमवार सुबह ग्राम चैकीदार इकबाल ने हल्द्वानी मार्ग पर तीसरी मील पर एक युवक को पेड़ से लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। जिस पर कोतवाली से एसआई प्रकाश राम विश्वकर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। युवक अपने गमछे का फंदा बना लटक गया था। उसके पास से मिले कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त अरुण सिंह आयु 32 वर्ष पुत्र अनिल सिंह निवासी शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। वह ट्रांजिट कैम्प रुद्रपुर में रहकर प्लाई वुड फैक्ट्री में नौकरी करता था।

युवक के पिता से संपर्क हुआ तो पता लगा कि वह अपने भांजे को लेकर घर से गायब था और ट्रांजिट कैम्प पुलिस को इसकी सूचना दी गयी थी। उसने पिता को फोन पर अपने भांजे धीरज को मारने के बाद खुद को भी मारने की धमकी दी थी। मृतक अपने भांजे को लेकर रविवार दोपहर से ही गायब था।

पुलिस ने इसकी जानकारी मिलने पर जहां वह पेड़ पर लटका मिला था उस क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया लेकिन वहां कही बच्चा नहीं मिला। बच्चे के गायब होने पर सीओ रुद्रपुर अमित कुमार, एसएचओ ट्रांजिट कैम्प ललित मोहन जोशी भी फोर्स के साथ किच्छा पहुंच गए। पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है। एसएचओ जोशी ने बताया बच्चे की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY