महिला से पुलिसकर्मी ने की उभद्रता, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

0
1634

रूद्रपुर। संवाददाता। जहां पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़ेे दावे करती है लेकिन वही पुलिसकर्मियों द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता की जा रही है जी हां गदरपुर क्षेत्र के जयनगर गांव की कई महिलाओं ग्रामीणों के संग दिनेशपुर थाने पहुंचकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी प्रदर्शन किया। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एक घर में महिला सोयी हुयी थी।

पुलिस टीम ने भीतर घुसकर न सिर्फ महिला की ओढ़नी खींच डाली, बल्कि हाथ पकड़कर उसे खींचते हुये बाहर लाया गया जिसके बाद ग्रामीणों के विरोध के बाद पुलिस टीम लौट गयी तो वही जयनगर गांव की महिलाएं ग्रामीणों के संग आरोपी दरोगा और पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर जमकर नारेबाजी की और तो वही ग्रामीणों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। वहीं मामला बढ़ता देख एसओ दिनेश फर्त्याल ने बीचबचाव की कोशिश की तो उनके साथ भी ग्रामीणों की तीखी नोकझोंक हुयी बाद में एसओ ने ग्रामीणों से दरोगा के खिलाफ लिखित शिकायत लेकर मामले की जांच का भरोसा दिया, तब जाकर ग्रामीण शांत हुये
इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि एक ओर पुलिस महिलाओं को सुरक्षा देने के दावे करती है, दूसरी ओर पुलिसकर्मी ही महिलाओं से अभद्रता की जा रही है।

रू

LEAVE A REPLY