हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने किया जिला बदर, छह माह तक जिले में प्रवेश करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

0
104

अल्मोड़ा : उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जिले के कोतवाली पुलिस ने विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हिस्ट्रीशीटर आरोपित के विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई की है। आरोपित को क्वारब पुल में अल्मोड़ा और नैनीताल जिले की सीमा में छोड़ा गया। छह माह तक अल्मोड़ा में प्रवेश न करने की सख्त हिदायत दी।

छह माह तक अल्मोड़ा जिले में प्रवेश किया तो होगी कड़ी कार्रवाई
मुख्यालय के राजपुरा, भ्यारखोला निवासी हिस्ट्रीशीटर सोनू पवार कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहता है। इन दिनों भी उसकी गतिविधियां आपराधिक प्रवृति की चल रही थी। उसके विरुद्ध गुंडा एक्ट के तहत भी विस्तृत रिपोर्ट जिला मजिस्ट्रेट को प्रेषित की गई थी। इस दौरान जिला मजिस्ट्रेट ने आरोपित सोनू को छह माह के लिए जनपद की सीमा के बाहर रहने के आदेश जारी किए थे।

क्वारब पुल में नैनीताल सीमा तक छोड़ कर आई पुलिस
आदेश के तहत कोतवाल राजेश कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस ने गुरुवार की देर शाम आरोपित के मोहल्ले में मुनादी करवाई। इसके बाद पुलिस उसे लेकर अल्मोड़ा और नैनीताल जिले की सीमा क्वारब लेकर गई। नैनीताल की सीमा में भेजकर जिला बदर की कार्रवाई की गई। उसे छह माह तक अल्मोड़ा जिले की सीमा में प्रवेश न करने की सख्त हिदायत दी। अगर इस समय अवधि में वह जिले में प्रवेश करेगा तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY