गीतकार जावेद अख्तर को ‘पीवी सिंधु जिंदाबाद’ कहना भारी पड़ रहा है, लोग सुना रहे हैं खरी-खोटी

0
85
  • दरअसल हुआ ये कि स्टार शटलर सिंधु ने रविवार को जीत के बाद अपना खिताब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित किया. सिंधु ने जीत के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि वो अपनी जीत प्रधानमंत्री को डेडिकेट करती हैं.  सिंधु ने पीएम मोदी के लिए ट्वीट किया, ‘मैं ये जीत अपने प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन के मौके पर समर्पित करती हूं.’ इससे पहले पीएमओ की तरफ से सिंधु की जीत के बाद ट्वीट किया गया था, ‘पीवी सिंधु को कोरिया ओपन जीतने के लिए बहुत-बहुत बधाई.  पूरे देश को आप पर गर्व है सिंधु.’
  • जब कोरिया ओपन में जीत के अगले दिन सोमवार को जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा- पीवी सिंधु जिंदाबाद. लोगों को यह अच्छा नहीं लग रहा है.  जावेद अख्तर का ट्वीट देखते ही लोग उनपर टूट पड़े और उनकी चुटकी लेने लगे.

नई दिल्ली (एजेंसीज): सोशल मीडिया दुनियां का ऐसा जनसंचार माध्यम बन गया हैं, जहाँ यूजर बड़े-बड़ों की उतारने में देर नहीं लगाते. यहाँ ब्यक्ति कितना ही बड़ा हो उसकी नियत एक वाक्य में पहचान कर छीछालेदर शुरू हो जाती है. आज ट्यूटर पर इस समय गीतकार जावेद अख्तर की उतारी जा रही है . हुवा यह कि भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने बीते रविवार को (एक दिन पहले) कोरिया ओपन का खिताब जीता. कोरिया ओपन खिताब जीतने वाली सिंधु पहली भारतीय शटलर भी बनीं.  पीवी सिंधु की इस उपलब्धि पर उनके लिए बधाई संदेश मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाए रहे.  इस जीत के अगले दिन यानी आज मशहूर गीतकार और पूर्व राज्य सभा सांसद जावेद अख्तर ने भी ट्वीट कर पीवी सिंधु को बधाई दी है. अख्तर साहब ने बधाई क्या दी ट्वीट करते हुए लिखा- पीवी सिंधु जिंदाबाद.  बस इसी बात पर सोशल मीडिया के यूजर  उखड़े हैं कि एक दिन बाद बधाई दे रहे हो वह भी इस लहजे में!  पीवी सिंधु को इस ट्यून में बधाई देने पर लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.

दरअसल हुआ ये कि स्टार शटलर सिंधु ने रविवार को जीत के बाद अपना खिताब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित किया. सिंधु ने जीत के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि वो अपनी जीत प्रधानमंत्री को डेडिकेट करती हैं.  सिंधु ने पीएम मोदी के लिए ट्वीट किया, ‘मैं ये जीत अपने प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन के मौके पर समर्पित करती हूं.’ इससे पहले पीएमओ की तरफ से सिंधु की जीत के बाद ट्वीट किया गया था, ‘पीवी सिंधु को कोरिया ओपन जीतने के लिए बहुत-बहुत बधाई.  पूरे देश को आप पर गर्व है सिंधु.’

जब कोरिया ओपन में जीत के अगले दिन सोमवार को जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा- पीवी सिंधु जिंदाबाद. लोगों को यह अच्छा नहीं लग रहा है.  जावेद अख्तर का ट्वीट देखते ही लोग उनपर टूट पड़े और उनकी चुटकी लेने लगे.  लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि सिंधु ने अपनी जीत पीएम को समर्पित की इसीलिए आप ट्वीट कर अपनी उदासी को छुपा रहे हैं क्या?  वहीं बहुत से लोगों ने ये भी लिखा कि एक दिन बाद ट्वीट कर रहे हो..अबी तक सोए थे क्या? इसी तरह के तमाम ट्वीट आए जिसमें जावेद अख्तर को भला-बुरा कहा गया.

LEAVE A REPLY